नई दिल्ली. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हर कोई अपनी ओर से योगदान दे रहा है. क्रिकेटर्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम ने पिछले महीने अपना खास बैट नीलामी के लिए दिया था, ताकि उससे मिली रकम को बांग्लादेश में कोरोना के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सके. मुशफिकुर का ये बैट किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने खरीदा है.

अफरीदी ने अपने फाउंडेशन की ओर से ये बैट 20 हजार डॉलर में खरीदा है. ईएसपीएन क्रिकइंफो ने मुशफिकुर के हवाले से लिखा, शाहिद अफरीदी ने अपने फाउंडेशन की ओर से मेरा बैट खरीदा है. मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उनके जैसा शख्स हमारी इस मुहिम में शामिल हुआ है.

मुशफिकुर ने पिछले महीने ऐलान किया था कि वो अपना बैट नीलाम करेंगे. ये बैट रहीम के लिए बेहद खास है. इस बैट से उन्होंने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था.

मुश्फिकुर ने शाहिद अफरीदी का एक वीडियो मैसेज भी अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया, जिसमें अफरीदी ने कहा, आप बहुत महान काम कर रहे हो. सिर्फ असली हीरो ऐसा करते हैं. हम सब लोग एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और सबको एक दूसरे की मदद करनी चाहिए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।