बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना वायरस से फ्रंटलाइन पर जंग लड़ रहे डॉक्टर्स के लिए 1000 पीपीई किट्स दान किए. इसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने आर्टवर्क्स नीलाम करने का फैसला किया है और इसके फंड का इस्तेमाल दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया जाएगा.

बता दें कि सोनाक्षी, अंषुला कपूर के साथ यह काम कर रही हैं. अंषुला कपूर के फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म Fankind कोरोना वायरस की इस जंग में कई अलग अलग तरीकों से फंड जुटा रहा है. अब इस Fankind की ओर से ही सोनीक्षा सिन्हा के आर्टवर्क्स नीलाम किए जाएंगे. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आर्ट में माहिर हैं और कई बार उन्होंने अपने स्कैच के वीडियो और फोटोज भी शेयर किए हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आर्टवर्क्स की तस्वीरें भी शेयर की हैं और नीलामी में उनकी स्टार्टिंग बोली की कीमत बताई है. ऐसे में आप देख सकते हैं कि किस आर्टवर्क की शुरुआती कीमत कितनी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर भी इसका ऐलान किया है और ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने फनकाइंड के साथ जुड़कर अपने आर्टवर्क की नीलामी और डेली वैजेज वर्कर्स को राशन किट देने का फैसला किया है. इसमें कैनवास पेंटिंग्स और स्केच का एक मिक्स होगा.’ साथ ही उन्होंने कहा, अगर हम दूसरों के लिए कुछ नहीं कर सकते तो किस बात के अच्छे हैं. मेरा ऑर्ट वर्क मुझे सोचने समझने की शक्ति को बढ़ाता है. मुझे ये सब कर के बहुत खुशी मिलती है. लेकिन अब इसका इस्तमाल दूसरों के लिए कर के मुझे और ज्यादा राहत मिलेगी.’

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने 1000 पीपीई किट्स पुणे के एक अस्पताल को डोनेट किए थे. सोनाक्षी सिन्हा ने अस्पतालों में डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट डोनेट करने की मुहिम चलाई है और उनके कई फैंस भी इसमें आगे आए हैं. वहीं, बॉलीवुड के कई स्टार्स पहले फंड डोनेट करने के बाद अब लगातार पीपीई किट्स डोनेट कर रहे हैं. सोनाक्षी ने पीपीई किट्स तो अक्षय ने हार्टबीट, बीपी और कदमों को नापने वाले रिस्ट बैंड डोनेट किए हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।