मुंबई. कोरोना वायरस से उपजे संकट का बॉलीवुड पर व्यापक असर देखा जा रहा है. जहां अनेक फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है, वहीं अनेक फिल्में पूरी होने के बाद भी रिलीज नहीं हो पा रही हैं. अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो को डिजीटल रिलीज किया जायेगा.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का प्रीमियर 12 जून को होने वाला है. फिल्म मेकर्स के फिल्म को डिजीटल रिलीज करने की घोषणा के बाद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये उनके करियर का बहुत ही अलग और नया अनुभव है. ये उनके करियर की पहली फिल्म होगी जो थिएटर्स के बजाए डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है.

अपनी इस फिल्म की रिलीज की घोषणा के बाद बिग बी ने एक ट्वीट कर लिखा, 1969 में मैंने फिल्म इंडस्ट्री जॉइन की थी, अब 2020 है, यानी 51 साल, इन इतने सालों में मैंने कई बदलाव और चुनौतियां झेली हैं और अब एक और चुनौती, मेरी फिल्म का डिजिटल रिलीज. गुलाबो सिताबो 12 जून, अमेजन प्राइम पर, पूरी दुनिया में एक साथ, 200 देशों में, ये मजेदार है. इस एक और नए बदलाव का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो अब सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की घोषणा पिछले साल मई में हुई थी. शूजित सरकार की इस फिल्म को इसी साल 17 अप्रैल को रिलीज होना था, लेकिन देश में मार्च से ही लगे लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोहरा धुंधलाने लगा था. ऐसे में अब मेकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मजेदार जोड़ी नजर आने वाली है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।