नई दिल्ली. कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाएं संकट में हैं. इसका असर लोगों की नौकरियों पर पड़ने लगा है. यहां तक की कंपनियों ने सैलरी भी काटना शुरू कर दिया है. ऐसे में जामिया से अच्छी खबर आई है. यहां पढ़ने वाले छात्र को 41 लाख रुपए की जॉब का ऑफर मिला है. जामिया यूनिवर्सिटी में अभी प्लेसमेंट चल रहा है. जामिया में लॉकडाउन से पहले ही प्लेसमेंट शुरू हो गया था.

लेकिन अब इसे ऑनलाइन कर दिया है. यहां बीटेक कर रहे छात्र प्रथम बत्रा को 41 लाख रुपए सालाना का जॉब ऑफर हुआ है. उन्हें माइक्रोसॉफ्ट इंडिया की ओर से यह पैकेज मिला है. प्रथम जामिया से बी.टेक कर रहे थे. वे अभी गाजियाबाद के नेहरू नगर में रहते हैं. जामिया में इंजीनियरिंग में यह अब तक का सबसे बड़ा पैकज है. प्रथम बन्ना के 12वीं में 90.4 प्रतिशत अंक आए थे.

जामिया में अब तक 257 को नौकरी का ऑफर मिला- जामिया यूनिवर्सिटी में लॉकडाउन से पहले से प्लेसमेंट चल रहा है. यहं अब तक 52 कंपनियों ने 257 छात्रों को नौकरी का ऑफर दिया है. माइक्रोसॉफ्ट ने प्री-प्लेसमेंट के तौर पर प्रथम को यह ऑफर दिया है. वहीं, बी.टेक की एक अन्य छात्रा आभा अग्रवाल को 80 हजार रुपए मासिक के साथ इंटर्नशिप की पेशकश की है.

ये कंपनियां आ रहीं प्लेसमेंट के लिए- जामिया में अभी सैमसंग, अजीम प्रेमजी फाउंडेशन, सीआईएनआईएफ ग्रुप, शेयरिट, टीवी9, आरएंडडी, सीमेंस, एनआईआईटी, एलएंडटी लिमिटेड, अमेरिकन एक्सप्रेस, विप्रो टेक्नोलॉजीज, आईबीएम, महिंद्रा कॉमविवा, वेदांता लिमिटेड, एलएंडटी कंस्ट्रक्शन, इनोवेसर, टीएफटी, स्प्रिंगबोर्ड जैसी कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आ रही हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।