मुंबई. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के तीन वरिष्ठ नेता भाजपा के संपर्क में हैं. कोरोना की वजह से जारी लॉकडाउन समाप्त होते ही ये तीनों नेता भाजपा में शामिल होने वाले हैं.

पाटील ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी का अस्तित्व समाप्त हो गया है. राज्य में कांग्रेस पार्टी भले ही सत्ता में सहभागी है, लेकिन कोरोना संकटकाल में कांग्रेस कहीं भी नजर नहीं आ रही है. इसलिए कांग्रेस पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस से नाराज है. कोरोना संकटकाल में स्वास्थ्यमंत्री राजेश टोपे पहले नजर आ रहे थे लेकिन अब उनका कहीं पता ही नहीं चल रहा है. इसलिए कांग्रेस पार्टी में नाराज नेताओं की संख्या बढ़ती जा रही है.

चंद्रकांत पाटील ने बताया कि भाजपा में किसी भी तरह की नाराजगी नहीं है. पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे के बारे में मीडिया नाराज होने की खबरें प्रकाशित कर रहा है. जबकि खडसे को भाजपा ने बहुत कुछ दिया है, इसलिए खडसे को भाजपा में मार्गदर्शक की भूमिका निभानी चाहिए.

पाटील ने कहा कि पार्टी में सीटों की संख्या कम रहती है और मांग अधिक रहती है. इसलिए पार्टी नेतृत्व सोच-समझकर जिसे जो देता है, उससे लोगों को संतुष्ट रहना चाहिए. पाटील ने कहा कि भाजपा में जिस तरह से नेताओं को सम्मान दिया जाता है, उस तरह का सम्मान अन्य दलों में नहीं मिलता. इसी वजह से कांग्रेस पार्टी से भाजपा में आए नारायण राणे सहित बहुत से नेता संतुष्ट हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।