पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी में भोपाल में हालात दिनों दिन बिगड़ते ही जा रहे है, आज बुधवार को एक साथ कोरोना के 45 मामले पाजिटिव आने से हड़कम्प मच गया है. भोपाल में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है, ऐसे ही हालात इंदौर के है, यहां पर कोरोना मामलों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है. 

बताया जाता है कि भोपाल में बढ़ रही कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या अब शासन व प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है, आज बुधवार को कोरोना के 45 पाजिटिव मामले सामने आए है. भोपाल के जहांगीराबाद में हालात बहुत ज्यादा खराब है, यहां पर पाजिटिव मामलों की संख्या 221 पर पहुंच गई है, वहीं 8 मामले मंगलवारा से सामने आए है. आज आए पाजिटिव मामलों में जहांगीराबाद के 18 मामले है, इसके साथ ही पाजिटिव मरीजो का आंकड़ा 909 हो गई है, गौरतलब है कि एक दिन पहले भोपाल में एक साथ 54 मामले कोरोना पाजिटिव के सामने आए थे.

राजधानी भोपाल में अभी तक 33 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 489 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घरों को जा चुके है. ऐसे ही कुछ हालात इंदौर के जहां पर कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीमें मरीजों के उपचार में दिन रात से जुटी हुई है, बहुत से लोग स्वस्थ होकर अपने घरों को जा चुके है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।