वोडाफोन ने अपने एक लाजवाब प्लान की कीमत बढ़ा दी है. वोडाफोन का यह प्रीमियम RedX पोस्टपेड प्लान है जिसकी कीमत 999 रुपये से 1,099 रुपये कर दी गई है. वोडाफोन का यह प्रीमियम प्लान तेज इंटरनैट स्पीड के साथ प्रायरिटी 4G नेटवर्क देने का वायदा करता है. इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

वहीं यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम विडियो, Zee5 और वोडाफोन प्ले जैसी एंटरटेनमेंट एप्स की एनुअल सब्सक्रिप्शन भी मिलती है इसी लिए लोग इस प्लान को रखना पसंद करते हैं, लेकिन अब इसके लिए उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे.

RedX प्लान में यूजर्स को हर साल 4 एयरपोर्ट लाउन्ज का एक्सेस मिलता है.वोडाफोन अपने RedX प्लान सब्सक्राइबर्स को 14 देशों के लिए स्पेशल ISD रेट्स ऑफर करता है. अमेरिका और कनाडा के लिए 50 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज किया जाता है, वहीं बात की जाए यूके की तो इसके लिए 3 रुपये प्रति मिनट का चार्ज लगता है.इन सुविधाओं के अलावा Hotel.com के जरिए होटल बुकिंग करने पर 10 फीसदी का फ्लैट ऑफ दिया जाता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।