सुभाष शिरढोनकर. कृति सेनन की पिछली आधा दर्जन फिल्में ऐसी रहीं जिन्हें सफलता नहीं मिल सकी. खासकर उनमें, उन्होंने जो किरदार निभाये, वे शायद ही दर्शकों को याद हों. इस तरह अचानक उनके कैरियर पर ब्रेक सा लग चुका है. ’बरेली की बर्फी’ (2017) कृति सेनन की आखिरी फिल्म थी जिसे लोगों ने पसंद किया लेकिन 2019 में उनके कैरियर को इतने जबर्दस्त झटके लगे कि उनके कैरियर की गाड़ी अचानक पटरी से उतर गई. अब कृति सेनन की सबसे बड़ी चिंता यही है कि किसी तरह कैरियर की गाड़ी को फिर से पटरी पर लाया जाये.

पिछले साल वह ’लुका छुपी’, ’अर्जुन पटियाला’, ’हाउसफल 4’ और ’पानीपत’ जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन कोई करिश्मा नहीं दिखा सकीं. मल्टी स्टॉरर ’हाउसफुल 4’ ने बेशक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई अवश्य की लेकिन उसमें उनके हिस्से में कुछ खास नहीं आया. इसलिए दर्शकों को इतना भी याद नहीं कि वो उस फिल्म में थीं भी या नहीं. इस वक्त कृति सेनन एक मराठी फिल्म ’मला आई व्हायचय का’ हिंदी संस्करण ’मिमी’ कर रही है.

कृति सेनन इस फिल्म में एक राजस्थानी सरोगेट मदर की भूमिका निभा रही हैं जिसका आखिरी शैडयूल राजस्थान में शूट होना था लेकिन कोरोना वायरस संकट के कारण शूटिंग टल गई और अब शूटिंग कब होगी और कब फिल्म पूरी होकर रिलीज होगी, इस बारे में कोई कुछ नहीं जानता. सबस बड़ी बात कि गलाकाट स्पर्धा में पिछड़ चुकी कृति की यह फिल्म कहां टिकेगी, कह पाना काफी मुश्किल है. ’मिमी’ के अलावा कृति के पास अब कुछ भी नहीं है.

निर्माता दिनेश विजन ने अभिषेक जैन के निर्देशन में बनने वाली कॉमेडी फिल्म के लिए कृति सेनन को लेने में अपनी दिलचस्पी जाहिर की थी. इसमें वह डिंपल कपाडि़या और राजकुमार राव जैसे सितारों के साथ नजर आने वाली थी लेकिन लॉक डाउन के चलते फिल्म खटाई में पड़ चुकी है. कृति सेनन ने अपने कैरियर की शुरूआत टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म ’हीरोपंती’ (2014) के साथ की थी. अब इस फिल्म का दूसरा भाग बनना तय हो चुका है लेकिन इस बार टाइगर के अपोजिट कृति सेनन की जगह दिशा पटानी को लिये जाने की संभावना प्रबल है.

हाल ही में जब मीडिया ने टाइगर से सवाल किया कि क्या ’हीरोपंती 2’ में उनके अपोजिट फिर से कृति सेनन नजर आएंगी ? तब टाइगर ने बड़ा ही रोचक जवाब देते हुए कहा कि वह कृति के साथ काम करना तो चाहते हैं मगर अब वह मेरे जैसे एक्टर के संग काम करने के लिए एक बड़ी स्टार हो चुकी हैं. इस तरह टाइगर ने साफ संकेत दिये कि कृति, ’हीरोपंती 2’ में नहीं होंगी. लेकिन इसके बावजूद कृति ने हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने फौरन ट्वीट करते हुए लिखा कि टाइगर तो आज के सुपर स्टार हैं और उनकी हर फिल्म 100 करोड़ से अधिक का बिजनैस करती है.

टाइगर मजाक कर रहे हैं. वह जब कहेंगे, जिस फिल्म में कहेंगे, वह उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने ट्वीट में टाइगर को संबोधित करते हुए लिखा है कि हमें साथ काम किए हुए काफी समय बीत चुका है, इसलिए जल्दी ही हमें फिर से साथ काम करना चाहिए. कृति सेनन अच्छी तरह जानती है कि उनके डेब्यू हीरो टाइगर श्रॉफ ही अब उनकी नैया पार लगाकर उनके कैरियर को पटरी पर ला सकते हैं और वह उन्हें पटाकर अपनी हारी हुई बाजी को फिर से जीत सकती हैं

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।