सुभाष शिरढोनकर. साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू की एक फिल्म ’सरिलरू नीकेबरू’ हाल ही में रिलीज हुई है जिसके लिए इन दिनों वह जमकर वाहवाही बटोर रहे हैं. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कमाई करने का कीर्तिमान बनाया. इसमें उन्होंने एक सेना अधिकारी का किरदार निभाया है. ’सरिलः नीकेवर’ महेश बाबू की लगातार ऐसी तीसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली. इसके साथ ही उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा हो चुकी है.

’बाहुबली’ और ’आर.आर.आर.’ के निर्देशक एस.एस राजामौली ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि वह जल्दी ही महेश बाबू को निर्देशित करेंगे. कहा जा रहा है कि निर्माता के. एल. नारायण की इस फिल्म को ’एस.एस.एस.’ के बाद राजामौली शुरू करेंगे. अभी फिल्म का टायटल तय नहीं हो सका है लेकिन यह लगभग तय है कि इसे अगले साल रिलीज किया जायेगा. और इसी साल मानसून सीजन के खत्म होते ही इसकी शूटिंग शुरू हो जायेगी. साउथ में सुपर स्टार महेश बाबू का जलवा देखते ही बनता है. वहां उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है जिसके कारण वह वहां के कई प्रतिष्ठित ब्रांड का चेहरा भी हैं.

साउथ में उन्हें एंडोर्समेंट का किंग कहा जाता हैं. तेलगू सिने दर्शकों के लिए यह एक यादगार लम्हा होगा जब उनका सुपर स्टार साउथ के सबसे बड़े डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम करेगा. वहां कोई दूसरा महेश बाबू के इर्द गिर्द भी नजर नहीं आता. अपने इसी विशाल फैन बेस के कारण साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में वह सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. कई ब्रांड का चेहरा होने के साथ साथ महेश बाबू की पिछली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त हिट साबित हुईं. ’महर्षि’ में उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को सीट से बांधे रखा था.

वह फिल्म जबर्दस्त हिट हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्म ’भारत एन नेनु’ में अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों को मंत्रामुग्ध कर दिया. और अब ’सरिलः नीकेबः’ ने तो कमाल ही कर दिया. सबसे सफल तेलुगु फिल्मस्टार होने के साथ ही साथ वह उत्तरभारत में भी बेहद लोकप्रिय हैं. महेश बाबू के प्रशंसक सिर्फ दक्षिण तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि वह एक पैन इंडिया सुपर स्टार हैं और यही वजह है कि उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करती है. जो दर्शक साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं उनकी दिली इच्छा है कि महेश बाबू हिंदी फिल्में भी करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।