हैदराबाद. भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा डग्गुबती  ने लॉकडाउन के बीच चौंकाते हुए अपनी सगाई की घोषणा कर दी है. वो जल्द ही मिहिका बजाज से शादी करने वाले हैं. राणा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी सगाई की घोषणा की है. राणा ने अपनी और अपनी मंगेतर मिहिका बजाज की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आखिरकार का इसने हां कर ही दिया. इसके बाद से फिल्‍म जगत के कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि फिल्‍म जगत के मोस्ट एलिजिबल कुंवारों में से एक राणा डग्गुबती ने अब तक अपने और अपनी मंगेतर के बीच के रिश्ते को छिपाकर रखा था. आज उन्होंने अपनी लेडी-लव का नाम उजागर किया है. भल्लालदेव अपनी फिल्म बाहुबली के किरदार से इतने फेमस हुए थे कि बॉलीवुड फिल्म द गाजी अटैक में उन्हें केके मेनन के होने के बाद भी लीड रोल दिया गया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने हिन्दी फिल्में नहीं बनाईं. वो अब साउथ के सिनेमा में ही ध्यान दे रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।