भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने राजनीति में शामिल होने का संकेत दे दिया है. एक लाइव चैट के दौरान आम्रपाली ने ये संकेत दिए. उन्होंने सीधे तो नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि देश के लिए अगर जरूरत पड़ेगी तो वह खुशी-खुशी राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. दरअसल, लाइव चैट के दौरान जब एक फैन ने आम्रपाली दुबे से सवाल किया कि क्या वह राजनीति में आएंगी,

तो इस पर आम्रपाली ने सीधे जवाब न देकर संकेत जरूर दिए. आम्रपाली ने कहा, ‘अभी तो मैं फिल्मों पर फोकस कर रही हूं पर देश हित में मुझे लगेगा कि मेरा राजनीति में जाना जरूरी है तो मैं खुशी-खुशी इस क्षेत्र में आऊंगी.’ आम्रपाली ने दिए ये संकेत उन्होंने आगे कहा, ‘बल्कि देश के हर युवाओं को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. देश हित में जब कभी आपको किसी भी काम के लिए जरूरत पड़े तो आप उसके लिए तैयार रहिए. समाजसेवा से मैं कभी पीछे नहीं हटती.

देश सेवा के लिए अगर आम्रपाली को लगेगा तो निश्चित ही राजनीति में उतरेगी. हालांकि अभी ऐसा कुछ नहीं है.’ बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेज आम्रपाली के इस संकेत के बाद यह चर्चा तेज हो गई है कि वह जल्द बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. इसके पीछे कई कारण भी हैं. पहला तो यह कि दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली ने कई फिल्में की हैं और निरहुआ अभी बीजेपी में हैं.

इसके अलावा रवि किशन, मनोज तिवारी सहित कई भोजपुरी स्टार बीजेपी में शामिल हैं. योगी के प्रति है भावनात्मक लगाव एक तर्क यह भी है कि खुद आम्रपाली गोरखपुर से आती हैं. हाल ही में उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म को प्रोड्यूस करने का ऐलान भी किया है. ऐसे में साफ है कि सीएम योगी के प्रति वह भावनात्मक लगाव भी रखती हैं.

ऐसे में माना जा रहा है कि किसी और पार्टी की जगह उनके लिए बेहतर बीजेपी ही है. योगी आदित्यनाथ पर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था. अब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला किया है. दरअसल, आम्रपाली से एक फैन ने दिनेश लाल यादव द्वारा योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाए जाने को लेकर सवाल किया था.

इस पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने तुरंत कहा कि यह तो बहुत बड़ा मौका है, और मैं इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहूंगी. निरहुआ भी लाइव चैट में थे शामिल यह लाइव चैट में दिनेश लाल यादव निरहुआ भी शामिल थे. ऐसे में मौका देखते ही आम्रपाली ने ऐलान कर दिया कि वह इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी.

उन्होंने लाइव चैट के दौरान ही दिनेश लाल यादव से कहा कि वह इसका मौका उन्हें ही दें क्योंकि इस महान इंसान पर फिल्म प्रोड्यूस करके उन्हें खुशी होगी. गोरखपुर से हैं आम्रपाली इससे पहले दिनेश लाल यादव निरहुआ ने यह भी कहा था कि सीएम योगी के रोल में वह खुद दिखेंगे. ऐसे में अब यह भी तय हो गया है कि इस फिल्म को प्रोड्यूस आम्रपाली दुबे करेंगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।