नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं. खास तौर पर कोरोना वायरस के इन दिनों में उनकी सक्रियता काफी बढ़ गई है. पीटरसन ने हाल ही में टिकटॉक पर मजेदार वीडियो पोस्ट करने शुरू किए हैं. उनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में उन्होंने एआर रहमान के तमिल गाने पर डांस किया है. यह 1993 में आई फिल्म जेंटलमैन का गाना है. हिंदी में यह गीत- रूप सुहाना लगता है, चांद पुराना लगता है - के बोलों से आया था.

शुरू में ऐसा लगता है कि पीटरसन धुन समझ नहीं पा रहे हैं लेकिन फिर वह खुलकर नाचने लगते हैं. पीटरसन का यह डांस खुद रहमान को भी काफी पसंद आया और उन्होंने इसे शेयर भी किया.

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के अलावा पीटरसन कई क्रिकेटर्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन भी करते रहते हैं. पिछले महीने उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ लाइव चैट की थी. इसमें इन दोनों खिलाड़ियों ने खेल के कई आयामों के साथ-साथ आईपीएल पर भी चर्चा की थी. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 104 टेस्ट मचों में इंग्लैंड के लिए 8181 रन बनाए. उनका बल्लेबाजी औसत रहा 47.28 का और उन्होंने 23 शतक लगाए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।