नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने रांची स्थित फार्म हाउस में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द हो चुके हैं. आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है. ऐसे में धोनी के कमबैक को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. इस बीच धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया के जरिये फैन्स को धोनी से मिलवा रही हैं. साक्षी ने हफ्ते भर में धोनी के दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में उनकी दाढ़ी पूरी तरह सफेद नजर आ रही है तो दूसरे वीडियो में कुछ काली.

महेंद्र सिंह धोनी खुद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है. साक्षी लॉकडाउन के दौरान धोनी के क्वारंटाइन लुक को भी फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. धोनी लॉकडाउन में अपना वक्त किस तरह बिता रहे हैं, साक्षी के इन वीडियोज को देखकर पता लगाया जा सकता है.

साक्षी ने धोनी का जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपने फार्म हाउस के गार्डन में बैठे हुए हैं. बेटी जीवा पेट डॉग के साथ सैम के साथ बॉल से खेल रही हैं. इस वीडियो में धोनी काफी थके हुए और उदास से नजर आ रहे हैं. फैन्स ने भी धोनी के इस वीडियो को देखकर यही पूछा है कि वह इतने उदास क्यों है. इस वीडियो में एक खास बात यह है कि इसमें धोनी की दाढ़ी काली नजर आ रही है, जो हफ्ते भर पहले शेयर किए गए वीडियो में एकदम सफेद थी. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।