कोलकाता. बीते एक हफ्ते से मीडिया से दूर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के लिए बीजेपी का एक सोशल मीडिया कैंपेन परेशानी की वजह बन गया है. ममता बनर्जी ने बीत एक हफ्ते से ममता बनर्जी से कोई भी बातचीत नहीं की है. इसे लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ एक बड़ा अभियान छेड़ दिया है. बीजेपी का कहना है कि बंगाल में कोरोना रोकने की दिशा में अपनी नाकामी को छिपाने के लिए ममता मीडिया के सामने नहीं आ रहीं. इसे लेकर बीजेपी ने  #BhoyPeyecheMamata नाम के एक सोशल मीडिया कैंपेन की शुरुआत कर दी है.

ममता बनर्जी बीते एक हफ्ते से मीडिया से बात नहीं कर रही हैं. ममता का मीडिया के सामने ना आना ऐसी स्थिति में हो रहा है, जबकि देश के तमाम राज्यों के सीएम हर रोज कोरोना की स्थितियों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपडेट्स शेयर कर रहे हैं. ममता बनर्जी 30 अप्रैल के बाद से ही मीडिया के सामने नहीं आई हैं. बीजेपी का आरोप है कि ममता अपनी नाकामी से डर गई हैं.

इसे लेकर ही पार्टी के नेताओं ने Bhoy Peyeche Mamata नाम का एक हैशटैग बनाया है, जिसका मतलब है ममता बनर्जी डरी हुई हैं. इस हैशटैग के साथ रविवार को बीजेपी के तमाम प्रादेशिक और राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने ट्वीट किए. ऐसे ही एक ट्वीट में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैला विजयवर्गीय ने लिखा,’डॉक्टर पीपीई किट के लिए चिल्ला रहे हैं, मरीज शवों के बीच में पड़े हैं. प्रवासी मजदूरों को राज्य छोड़ने नहीं दिया जा रहा और बंगाली लोग घर वापस नहीं आ पा रहे हैं. अस्पताल लोगों को भर्ती नहीं कर रहे और पुलिस पर हमला किया जा रहा है. ममता बनर्जी की सरकार त्रासदी जैसी है.

 #BhoyPeyecheMamata

मुकुल रॉय ने भी साधा निशाना इसके अलावा बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने लिखा, ‘ममता बनर्जी आप कहां हैं. कोरोना के केस बढ़ रहे हैं और टेस्टों की संख्या अब भी बेहद कम है. आप प्रवासियों को वापस लाने की इजाजत भी नहीं दे पा रही हैं.

#BhoyPeyecheMamata.’ 2021 से पहले बीजेपी की घेराबंदी बता दें कि लंबे वक्त से बंगाल में ममता बनर्जी और टीएमसी को घेर रही बीजेपी लगातार राज्य में ऐसे कई कैंपेन चला रही है. साल 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव कराए जाने है, जिसे देखते हुए बीजेपी ने यहां पूरी रणनीति के तहत काम करना शुरू किया है. इसके अलावा यहां पर संगठन स्तर पर भी बीजेपी तमाम अभियान चला रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।