नई दिल्ली. शनिवार 9 मई को भारत के एक स्वतंत्रता सेनानी, समाजसेवी, विचारक एवं सुधारक गोपाल कृष्ण गोखले की जयंती थी. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सुभाष भामरे ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर गोपाल कृष्ण गोखले को अभिवादन किया. लेकिन डॉ. भामरे ने गोखले की तस्वीर की जगह बाल गंगाधर तिलक की तस्वीर शेयर कर दी.

जिसके बाद सोशल मिडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही हैं. सर्वेंट्स ऑफ इंडिया के संस्थापक, समाज सुधारक, धर्म के विद्वान और स्वतंत्रता सेनानी श्री गोपालकृष्ण गोखले की 154वीं जन्मजयंती पर उन्हें शत शत नमन. #GopalKrishnaGokhale pic.twitter.com/D7KcBEaoqC

pic.twitter.com/D7KcBEaoqC — Dr. Subhash Bhamre ('DrSubhashMoS) May 9, 2020

भाजपा नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा कि, “सर्वेंट्स ऑफ इंडिया के संस्थापक, समाज सुधारक, धर्म के विद्वान और स्वतंत्रता सेनानी श्री गोपालकृष्ण गोखले की 154वीं जन्मजयंती पर उन्हें शत शत नमन.” भामरे ने इस ट्वीट में गोखले की जगह तिलक की तस्वीर शेयर होने से ट्विटर वह ट्रोल हो रहे हैं.

इस बीच एक यूजर ने लिखा कि सर, “आप महाराष्ट्र से सांसद हो, शरम आनी चाहिए आप को ऐसे गलती करेते हुए. ये टिळक है, या ये भी बस ग्राफिक्स वाले का एरर? भारत के सच्चे महापुरुषों के साथ आप लोगो के ग्राफिक एरर ज्यादा नहीं हो रहै?”

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।