पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक ओर कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई तो दूसरी ओर स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ी है. आज सोमवार को मेडिकल के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से 10  कोरोना पीडि़त स्वस्थ होकर अपने घरों को चले गए है, यह एक राहत भरी खबर है. अब जब जबलपुर में 43 लोग स्वस्थ होकर अपने अपने घरों को पहुंच गए है.

बताया गया है कि जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 133 के करीब पहुंच गई है, जिसमें 6 की मौत हो चुकी है. पिछले दिन रविवार को ही कोरोना के 12 पाजिटिव मामले सामने आए है, वहीं दो लोगों को अचानक तबियत बिगडऩे के कारण मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया था, जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

मौत के बाद जब दोनों के सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए तो उनकी रिपोर्ट पाजिटिव निकली. एक साथ 12 लोगों के पाजिटिव होने व दो की मौत से जबलपुर में हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई थी, लेकिन आज सोमवार को एक राहत भरी खबर मिली कि दस लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. जबलपुर में अब तक कोरोना से जंग जीतकर 43 लोग अपने घरों को जा चुके है. 

इन्हे आज डिस्चार्ज किया गया-

अधिकारियों की माने तो आज सोमवार को सोहेल अहमद, अंजुम निशा, अफसाना बेगम, रईसा बेगम, आकाश शर्मा, लता राठौर, शुभम काछी, रितिक राठौर, रामसिंह राठौर, सीतासिंह गौंड़ पूरी तरह से स्वस्थ हो गए, जिन्हे डिस्चार्ज कर दिया गया. अभी तक जबलपुर में 43 लोग डिस्चार्ज होकर अपने घरों को पहुंच गए है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।