मुंबई. बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी जोया मोरानी ने आज कोरोना संक्रमितों के लिये उपयोगी प्लाज्मा थैरेपी के लिए मुंबई के नायर अस्पताल में रक्तदान किया. 
उन्होंने कोविड-19 की प्लाज्मा थेरेपी के ट्रायल के लिए अपना ब्लड दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. वह हाल ही में कोरोना वायरस से ठीक हुई हैं. उनके पिता करीम मोरानी और बहन शाजा मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव थे.

फिलहाल तीनों ठीक हो गए हैं. जोया मोरानी को अप्रैल में क्वांरनटाइन सेंटर भेजा गया था. उन्होंने कोविड-19 से ठीक हो चुके लोगों से भी प्लाज्मा दान देने की अपील की.
जोया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि प्लाज्मा थेरेपी परीक्षण के लिए आज नायर अस्पताल में रक्तदान किया. यह दिलचस्प था. मैं उम्मीद करती हूं कि ये आशा की किरण हो. वहां मौजूद दल बेहद सतर्क और उत्साही था. किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए वहां एक चिकित्सक मौजूद था और सारे उपकरण नए तथा सुरक्षित थे. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्हों उम्मीद है कि इससे मरीजो को मदद मिलेगी और भारत कोरोना से जीतेगा.

जोया मोरानी ने आगे लिखा कि कोविड-19 से ठीक हो चुके सभी लोग इस टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं ताकि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की ठीक होने में मदद की जा सके. उम्मीद करती हूं कि यह सफल रहे. उन्होंने मुझे एक प्रमाणपत्र दिया और 500 रुपए भी दिए. झूठ नहीं बोल रही, आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. उन्होंने इसके लिए डॉक्टर्स का आभार भी व्यक्त किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।