मुंबई. अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार कर लिया है. एक अधिकारी ने बताया कि मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम पांडे और उनके साथ आए एक व्यक्ति के खिलाफ  मामला दर्ज किया है. वह बिना वजह अपनी कार में मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं. गौरतलब है कि पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

वह अपनी तस्वीरों और वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं. साथ ही अपने बयानों को लेकर भी वे सुर्खियां बटारेती रहती हैं. इसकी वजह से वह अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहती हैं. इस बार मुंबई पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.

पुलिस ने पूनम पांडे की कार भी जप्त कर ली है. वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया कि पूनम पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।