मुंबई. बॉलीवुड में कपूर और खान परिवार का एक अलग ही रुतबा है. इनदोनो परिवारों के बच्चे किसी न किसी तरीके से फिल्म जगत से जुड़े हुए है. ऐसे में उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी होती है. लेकिन, इस बार एक मामले में यह दोनों परिवार को पीछे छोड़ बॉलीवुड की एक्ट्रेस आगे निकल गयी है. दरअसल, एक रिसर्च के मुताबिक, इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वालों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और सनी लियोनी सबसे आगे है.

बता दे कि, SEMrush ग्लोबल डाटा की स्टडी करते हैं और उनकी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेट पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. प्रियंका को गूगल पर 39 लाख बार सर्च किया गया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका इस लिस्ट में सबसे आगे है. वही, इस लिस्ट के मुताबिक, दुसरे नंबर पर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी जगह बना ली है. सनी अक्सर अपने बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है.

उनकी लाखों चाहने वाले है.रिपोर्ट के मुताबिक सनी को गूगल पर 31 लाख बार सर्च किया गया है. इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस कैटरिना कैफ का नाम आता है.कैटरिना की अदा और एक्टिंग से हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो उन्हें भी फैंस ने इंटरनेट पर खूब सर्च किया है. वो तीसरे पायदान पर हैं. कैटरिना को गूगल पर 19 लाख बार सर्च किया गया है.

एक्ट्रेस के बाद एक्टर भी कहा पीछे रहने वाले है. एक्टर की लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. सलमान खान को गूगल पर 21 लाख बार सर्च किया गया था. इसी के साथ एक्टर्स की लिस्ट में सलमान खान नंबर 1 पर आ गए है. वही, इस लिस्ट के मुताबिक, दुसरे नंबर पर खेल जगत के स्टाइलिश खिलाडी ने अपनी जगह बना ली है. यह कोई और नही बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली है. विराट कोहली को गूगल पर 20 लाख बार सर्च किया गया था. इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस लिस्ट के तीसरे स्थान पर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी जगह बना ली है. उनके डांसिंग मूव्स और उनकी फिटनेस के लाखों फैंस है. ऋतिक रोशन को गूगल पर 13 लाख बार सर्च किया गया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।