अगर आपको नौकरी या काम नहीं मिल रहा है और आप मारे-मारे फिर रहे हैं तो एक दागरहित बड़ा नीबूं लें और चौराहे पर बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर लें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें. फलस्वरूप बेरोजगारी की समस्या समाप्त हो जाएगी.

सोमवार के दिन संध्या के समय "बिल्वपत्र वृक्ष" के मूल के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाये. नौकरी प्राप्त हेतु बिल्व वृक्ष से मन ही मन प्रार्थना करें. प्रणाम कर घर वापस आ जाये. सोमवार से आरम्भ कर यह कार्य 43 दिन लगातार करे तो अवश्य नौकरी, इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होती है.

मंगलवार को किसी मंदिर मे जाकर हनुमान जी का श्रृंगार करें. मीठा भोग लगाने व हनुमान चालीसा पढ़ने से नौकरी प्राप्ति की मनोकामना शीघ्र पूरी होगी.

सोमवार को शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाने से नौकरी प्राप्ति की मनोकामना के पूर्ण होने का योग बनता है. अपनी जन्मपत्री को अपने सम्पूर्ण प्रमाण पत्रो के साथ रखे. नौकरी के इन्टरव्यू मे जाते समय जन्मपत्री को प्रमाण पत्र के साथ लेकर जाने से नौकरी की प्राप्ति का शीघ्र योग बनता हैं.

सुबह उठ कर सबसे पहले पित्रो की तस्वीर के सामने हाथ जोड़ने से नौकरी प्राप्ति की मनोकामना शीघ्र के शीघ्र योग बनता हैं.

गुरुवार को किसी मंदिर में पीली वस्तुएं जैसे खाद्य पदार्थ, फल, कपड़े, इत्यादि का दान करें. सुबह सुबह नंगे पैर घास पर चलें . इससे आपकी नौकरी प्राप्ति का शीघ्र योग बनेगा.

छह मुखी रूद्राक्ष की 108 मनकों वाली माला धारण करें जिसमें हर मनके के बाद चांदी के टुकड़े पिरोये हों. काला कम्बल किसी गरीब को दान करने से आपकी मनोकामना पूरी होगी.

यदि नौकरी आदि में बार असफल हो रहे है तो "सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र" लाल डोरे में गले में धारण कर नौकरी हेतु साक्षात्कार मॅ जाये, सफलता चरण चूमेगी.    

रोज हनुमान जी का पूजन करें व मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करें. प्रत्येक शनिवार को शनिदेव को तेल दान करें. अपनी पहनी हुर्इ एक जोड़ी चप्पल किसी गरीब को एक बार दान करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।