भोपाल/ग्वालियर. कोरोना महामारी में कांग्रेस अब राहत सामग्री को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी शुरू कर दी है. कांग्रेस ने भाजपा नेता पर आरोप लगाया है कि सिंधिया जिस राहत सामाग्री को अपना बताकर बांट रहे हैं, उसे रिलायंस फाउंडेशन ने उपलब्ध करवाई है. सिंधिया उस पर अपनी तस्वीर लगवाकर इलाके में बंटवा रहे हैं. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी इसे लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है.

राहत सामाग्री के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरते हुए, दिग्विजय सिंह ने कहा कि महाराज, आपके पूर्वज इतना छोड़ गए हैं और इतने सारे आपके निजी ट्रस्ट हैं, जिनके माध्यम से इस संकट काल में राहत दी जा सकती थी. फिर आपको रिलायंस फाउंडेशन के टैग को हटाकर सिंधिया फाउंडेशन का टैग लगाकर, आपका और मोदी जी का चित्र लगाना कहां तक उचित है?

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस ने टॉयलेट में क्वारंटीन परिवार को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया था. कांग्रेस ने कहा था कि टॉयलेट में क्वारंटीन परिवार की तस्वीर सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र की है, जहां से वह चुनाव लड़ते रहे हैं. बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि यह तस्वीर राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र की है, जहां से दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ते रहे हैं, इसी क्षेत्र से उनके बेटे जयवर्धन सिंह विधायक है. दिग्विज सिंह के परिवार के लोग ही यहां से जनप्रतिनिधि चुने जाते रहे हैं.

टारगेट पर हैं सिंधिया

दरअसल, एमपी में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद 24 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें से ज्यादातर सीटें ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रभुत्व वाले इलाके में हैं. उन सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया अहम फैक्टर हैं. ऐसे में एक खास रणनीति के तहत कांग्रेस शिवराज से ज्यादा ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर ले रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।