नई दिल्ली. बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्रियों के कथित अपमान को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने संबित पात्रा के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शिकायत में बीजेपी प्रवक्ता द्वारा देश के दो-दो पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट का भी जिक्र किया है. बता दें, संबित पात्रा ने कांग्रेस के एक ट्वीट पर अपमानजनक टिप्पणी की है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की इस हरकत पर अफसोस जाहिर करते हुए इस तरह की हरकत करने पर जवाब देने की बात कही है.

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि अगर आप ऐसी बेहूदा हरकत करेंगे तो आपको बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा श्रीनिवास बीवी ने कहा है कि शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के खिलाफ मानहानि वाली कोई भी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।