रांची. महेंद्र सिंह धोनी. वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. वे आगे खेलेंगे या नहीं खेलेंगे, किसी को कोई जानकारी नहीं. फरवरी में जरूर उन्हें आईपीएल की तैयारी करते देखा गया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल भी नहीं हो पाया. ऐसे में धोनी फिर गायब हो गए. हालांकि गाहे-बगाहे सोशल मीडिया पर उनकी फोटो या आते रहते हैं. 

ऐसा ही एक इंस्टाग्राम पर आया है. इसमें वो बेटी जीवा के साथ खेलते नजऱ आ रहे हैं, लेकिन में धोनी कुछेक पल के लिए सही से दिखते हैं. इसमें जो उनका रूप दिखता है, उसमें वे काफी बूढ़े नजऱ आ रहे हैं. उनका वजन भी बढ़ा हुआ लग रहा है. साथ ही दाढ़ी बढ़ी हुई है. बता दें कि जुलाई 2019 के बाद धोनी ने कुछ दिनों के लिए सेना के साथ काम किया था. इसके बाद से वह परिवार के साथ ही वक्त गुजार रहे हैं.

धोनी को इस रूप में देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. धोनी को इस अंदाज़ में देखकर कई लोग हैरान रह गए. तो कई लोगों ने इसे लॉकडाउन का असर माना.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।