कटनी. देश में कोरोना संकट के चलते लागू किये गये लॉकडाउन के बीच घर लौट रहे मजदूरों की बस कटनी में पलट गई है. बताया जा रहा है कि बस मजदूरों को लेकर भोपाल से उमरिया जा रही थी, जो कटनी में दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई.
जानकारी के अनुसार बस में 28 मजदूर सवार थे. हालांकि राहत की बात है कि बस पलटने के बावजूद सभी मजदूर सुरक्षित हैं, किसी भी मजदूर को ज्यादा चोट नहीं आई है. हादसे के बाद दूसरी बस से मजदूरों घर रवाना किया गया है.

गौरतलब है कि रनरसिंहपुर में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 13 मजदूर घायल हो गए हैं.  जिसमें से दो मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनसार ट्रक हैदराबाद से झांसी जा रहा था, जिसमें 20 मजदूर छिपकर बैठे थे. शनिवार देर रात एनएच-44 पर सिवनी की सीमा के पाटा गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे 15 मजदूर ट्रक के नीचे दब गए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।