हॉलिवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहां ऐक्टर्स ने कोरोना वायरस के मद्देनजर किसिंग और इंटीमेट सीन्स को लेकर चिंता जाहिर की है. माना जा रहा है कि हॉलिवुड ही नहीं, देसी फिल्म इंडस्ट्री में भी लॉकडाउन के बाद बनने वाली फिल्मों में रोमांस का रूप बदला-बदला दिखेगा.

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ. इस विडियो में वह यह दिखा रहे थे कि उनकी फिल्म मैंने प्यार किया इस कोरोना काल में रिलीज होती, तो उसके रोमांटिक सीन्स कैसे होते. दरअसल, फिल्म के एक सीन में नायिका भाग्यश्री शीशे पर अपनी लिपस्टिक के निशान छोड़ जाती हैं और सलमान से उसे मिटाने के लिए कहती हैं, लेकिन वह उसे चूम लेते हैं. जबकि, इस विडियो में वह होठों के उस निशान को सैनिटाइजर छिड़ककर रुमाल से साफ कर देते हैं.

वैसे, सलमान ने तब और अब के रोमांस को लेकर यह तुलना भले ही मजाक में की है, लेकिन इंडस्ट्री में यह सुगबुगाहट जोरों पर है कि लॉकडाउन के बाद सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में क्या लिपलॉक वाले ये रोमांटिक और इंटीमेट सीन्स पहले जैसे फिल्माए जा सकेंगे?

खबरों के मुताबिक, हॉलिवुड ऐक्टर्स ने सोशल डिस्टेंसिंग खत्म होने के बाद किस और इंटीमेट सीन करने को लेकर चिंता जताई है. वहां स्टूडियोज जहां शूट से पहले सेट पर पहुंचने वाले हर स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट करने को लेकर पॉलिसीज बना रहे हैं, वहीं हॉलिवुड इंटीमेसी कोआर्डिनेटर्स के अनुसार, कोविड के बाद प्रॉडक्शन इंडस्ट्री हमेशा के लिए बदल जाएगी. कुछ प्रॉडक्शन हाउस तो सेफ्टी के मद्देनजर किसिंग और सेक्स सीन्स हटा ही देंगे. बॉलिवुड के ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर देसी फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे ही बदलाव देख रहे हैं. उनका कहना है, शूटिंग को लेकर कई स्तर पर दिक्कतें आने ही वाली हैं.

जहां तक इंटीमेट सीन्स का सवाल है, सेट पर रेग्युलर टेस्टिंग अनिवार्य होगी. सेट पर आने से पहले सभी का टेस्ट तो होगा ही, क्योंकि पता किस को क्या हो. इसके अलावा, फिल्ममेकर्स ऐसे सीन्स फिल्माते वक्त अब शायद सोलो शॉट्स लेकर कुछ करें, लेकिन इससे क्रिएटिविटी पर असर पड़ेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।