अभिमनोज. मैं सीएम योगी आदित्यनाथ का उतना ही सम्मान करता हूं, जितना पीएम नरेन्द्र मोदी, सरदार पटेल का करते हैं!

पीएम मोदी टीम का मानना है कि यदि कांग्रेस ने गलती नहीं की होती और सरदार पटेल को प्रधानमंत्री बनाते, तो देश की तस्वीर कुछ और होती? खैर, वह समय तो गुजर गया है, लेकिन अभी वक्त बीजेपी के हाथ में है! बीजेपी, कांग्रेस जैसी गलती नहीं करे और योगी जैसे किसी सक्षम नेता को प्रधानमंत्री बनाए, ताकि देश कोरोना संकट से बाहर आए और विकास की नई कहानी लिखे?

क्या किसी बस ड्राइवर को आगे बस चलाने की इजाजत दी जा सकती है, जो लगातार गलतियां करे? नहीं!

तो फिर, पीएम मोदी को देश चलाने की छूट क्यों? जाहिर है, नमस्ते मोदी, कहने का समय आ गया है!

विश्व में कोरोना वायरस का अटैक प्रारंभ हुआ उसके बाद से लेकर अब तक पीएम मोदी सरकार ने अनेक गलतियां की हैं और अब उन गलतियों पर पर्दा डालने के लिए दूसरे मोर्चे खोलने की कवायद जारी है?

जनवरी माह में ही कोरोना ने भारत में दस्तक दे दी थी और 10 फरवरी 2020 तक पीएम मोदी को इस खतरे के बारे में साफ तौर पर पता भी चल गया था, फिर नमस्ते ट्रंप जैसे कार्यक्रम क्यों किए गए?

लाॅकडाउन का निर्णय इतनी देरी से क्यों लिया गया?

लाॅकडाउन से पहले मजदूरों को अपने घर जाने की इजाजत क्यों नहीं दी गई? जिसके कारण कई मजदूर दुर्घटनाओं के शिकार हुए और कई कोरोना की चपेट में आ गए!

अभी महाभारत आ रही है, भगवान श्रीकृष्ण ने भी योग्यता के आधार पर नेतृत्व के लिए अर्जुन का चयन किया था, युधिष्ठिर का नहीं? बीजेपी को भी योगी जैसे किसी सक्षम नेतृत्व को आगे करना होगा!

यदि बीजेपी चाहती है कि भविष्य में उसके नेतृत्व की तुलना कोई नीरो से नहीं करे, तो उसे- नमस्ते मोदी! कहना ही होगा?

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।