रिलायंस जियो ने ज्यादा डेटा और कॉलिंग के साथ सालभर के लिए नया एनुअल प्लान लॉन्च किया. इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये है. ये नया प्लान वर्क फ्राम होम कर रहे यूजर्स के लिए फायदेमंद बताया जा रहा है. मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने इसके साथ ही नया एड-ऑन पैक भी पेश किया है. 

रिलायंस जियो के 2399 वाले प्लान के साथ प्रति दिन 2GB डेटा यूजर्स को मिलता है. यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है और यह कुल 730GB डेटा देता है. इस प्लान मेें Jio नेटवर्क के साथ-साथ अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इन सभी फायदों के अलावा यूजर्स को My Jio ऐप में उपलब्ध बाकी एप्स का एक्सेस भी मिलेगा जिसमें JioCinema, JioTV, और अन्य शामिल हैं.

रिलायंस जियो का एक 2,121 रुपये में मिलने वाला लॉन्ग टाइम प्लान है. यह प्लान जनवरी 2020 में शुरू किया गया था. इस प्लान के तहत, यूजर्स को प्रति दिन 1.5GB 4G डेटा मिलता है. साथ ही इस प्लान में कुल डेटा 504GB मिलता है. इसके अलवा जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य यूजर्स के साथ कॉलिंग के लिए 12,000 मिनट मिलते हैं. इसके साथ प्रतिदिन के 100 एसएमएस भी फ्री है. वहीं यूजर्स को My Jio ऐप में उपलब्ध बाकी एप्स का एक्सेस भी मिलेगा जिसमें JioCinema, JioTV, और अन्य शामिल हैं.

जियो के नए एनुअल प्लान की तुलना अगर  Airtel के एनुअल प्लान (कीमत 2,398 रुपये) से करें तो- एयरटेल अपने यूजर्स को रोजाना  1.5GB डेटा डेटा है. 365 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा दी जाती है. जबकि Vodafone 2,399 वाले अपने एनुअल प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के सतह रोजाना 1.5GB डेटा डेटा है. कंपटीटर्स के मुक़ाबले जियो का नया एनुअल प्लान यूजर्स के लिए फायदेमंद है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।