कोरोना के खतरे को देखते हुए देश में तीसरी बार लॉकडाउन को 17  मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इस दौरान अधिकांश लोग घर से काम कर रहे हैं. फिल्म और टेलीविजन का काम रुक गया है जिस कारण इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के आजीविका प्रभावित हो रही है. हालांकि दिहाड़ी मजदूरों और फोटोग्राफरों की मदद के लिए इंडस्ट्री के कई सेलेब्स आगे आए हैं और उनकी वित्तीय सहायता मदद की है. 

संकट के दौर में कुछ फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने के योजना बना रहे हैं. इस कारण कारण सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को रिलीज करने की मांग होने लगी है. अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमिडी लक्ष्मी बम जून में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

सूत्रों के अनुसार, फिल्म जगत से जुड़े लोगों का मानना है कि सिनेमाघर सिंतबर से पहले खुलने के आसार नहीं हैं. ऐसे में बड़े बजट की फिल्मों को रोकने से नुकसान होगा. फिल्म 'लक्ष्मी बम' का मुख्य शूटिंग पिछले साल नवंबर में पूरी हो चुकी है, जिसमें कुछ पैच-वर्क और रीशूटिंग फरवरी में किए गए. इस समय डायरेक्टर राघव लॉरेंस फिल्म की फाइनल एडिटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन पर काम कर रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।