लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खुल गई हैं. ऐसे में कई लोगों के वीडियोज सामने आ रहे हैं. अब एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है रकुलप्रीत शराब खरीदकर जा रही हैं. अब रकुलप्रीत ने इस पर रिऐक्शन दिया है.

सिलेब होने की कई बार आपको बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है. हर दिन नई अफवाह का सामना करना पड़ता है. रकुलप्रीत के साथ भी कुछ ऐसा हुआ. दरअसल रकुलप्रीत मुंबई की सड़क पर हाथ में बॉटल लिए दिखाई दीं. किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि वह शराब लेकर जा रही हैं.

वह चेहरे पर मास्क लगाए थीं. यह क्लिप वायरल होने के बाद रकुलप्रीत ने इसको रीट्वीट किया. साथ में मजाक उड़ाया कि उन्हें पता नहीं था कि मेडिकल स्टोर पर शराब बिक रही है. आप अगर क्लिप को करीब से देखेंगे तो पता चलेगा कि रकुल के पीछे मेडिकल स्टोर नजर आ रहा है. वह दवा लेकर जा रही है. रकुल के ट्वीट के बाद उनके फैंस भी उनके सपोर्ट में आ गए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।