बाहुबली फेम ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी कर सकती हैं. हालांकि ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया शादी के सवाल पर अभी इनकार करती रही हैं. वह हमेशा कहती रही हैं कि अभी वह फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं और शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं. हालांकि इसी बीच उनकी एक तस्वीर अब्दुल रज्जाक के साथ वायरल हो गई है और इसके बाद अटकलें और तेज हो गई हैं.

दरअसल, यह तस्वीर दुबई की है. बताया जा रहा है कि वर्ष 2017 में एक ज्वैलरी शॉप के शुरू होने पर ये दोनों चीफ गेस्ट के रूप में दुबई में साथ में मौजूद थे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है. तमन्ना को लेकर पहले भी अटकलें लगती रही हैं. पर, तमन्ना की खासियत यह है कि वह हर बार खामोश होकर इन अटकलों को विराम दे देती हैं.

पर, इस बार इस तस्वीर के कारण यह चर्चा काफी तेज है. पिछले दिनों भी मीडिया द्वारा इस तरह के सवाल पर ऐक्ट्रेस ने कहा था, किसी दिन ऐक्टर, किसी दिन क्रिकेटर और किसी दिन कोई डॉक्टर. जब इसी तरह से आपको मेरे लिए किसी एक को तय करना है तो करते रहिए. मैं इस पर क्या बोलूं. उन्होंने कहा कि उन्हें प्यार करना पसंद है लेकिन अफवाहों पर वह ध्यान नहीं देतीं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।