बॉलीवुड में अपनी नीली आँखों का जादू चलाने वाली ऐश्वर्या राय आज बच्चन परिवार की बहू हैं. उन्होंने हमेशा ही अपने संस्कार दिखाए हैं फिर वह घर में हो या बाहर. इस समय ऐश्वर्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो बहुत ज्यादा पुराना है, लेकिन चर्चाओं में आ गया है.

दरअसल ऐश्वर्या अपने घरवालों से बहुत प्यार करती हैं व अपने संस्कार को दिखाने का भी कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. ऐसे में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक अवॉर्ड सेरेमनी का है. इस दौरान अमिताभ ऐश्वर्या को अवॉर्ड देने स्टेज पर पहुंचे थे व आप देख सकते हैं ऐश्वर्या अवॉर्ड लेने जैसे ही स्टेज पर गईं वैसे ही उन्होंने अवॉर्ड लेने की स्थान पहले अमिताभ से आर्शर्वाद लिया.

जी हाँ, यह दृश्य देखकर जया बच्चन फूली नहीं समाई व उन्होंने जोरदार तालियां बजा दी. वह इस दौरान बहुत ज्यादा खुश नजर आईं. वैसे ऐश्वर्या अपने संस्कारों के लिए जानी जाती हैं व हर बार अपने सास-ससुर के साथ बहुत सभ्य नजर आती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।