पिछले दिनों इरफान और ऋषि कपूर के रूप में बॉलिवुड ने अपने 2 बेहतरीन कलाकारों को खो दिया. फैन्स और बॉलिवुड के सिलेब्स अभी तक इन दोनों की याद में डूबे हुए हैं. ऋषि कपूर लगभग एक साल तक न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज कराकर लौटे थे लेकिन 30 अप्रैल को उनकी मौत हो गई. ऋषि कपूर के साथ सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' में काम कर चुके डायरेक्टर इम्तियाज अली भी उन्हें मिस कर रहे हैं और उन्होंने ऋषि का एक वीडियो शेयर किया है.

यह वीडियो इम्तियाज अली के भाई की कश्मीर में हुई शादी का वीडियो में जिसमें ऋषि कपूर झूमकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कश्मीर में ऋषि कपूर का बारात डांस'. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेहमानों के हुजूम के बीच महिलाएं गाने गा रही हैं और ऋषि कपूर अपने हाथ उठाकर नाच रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।