मुंबई. लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री सनी लियोन का एक वीडियो सामने आया है. हाल ही में सनी ने पति डेनियल के साथ एक प्रैंक किया हैं. लोगों को सनी का यह प्रैंक काफी पसंद आ रहा है. सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रैंक को शेयर किया है. सनी के इस वीडियो ने फैंस का काफी मनोरंजन किया. वीडियो में सनी टेप की मदद से अपनी ऊंगली को पीछे की ओर चिपकाती हैं. वहीं लाल रंग के कलर को केले और अपनी ऊंगली पर गिरा लेती हैं.

इसके बाद सनी हाथ में चाकू पकड़ती हैं और घबराते हुए डैनियल को बुलाती हैं. सनी का कटा हुई उंगली देखकर उनके पति डेनियल घबरा जाते हैं. हालांकि बाद में सनी हंसती है, तब डेनियल को समझ आता है कि सनी ने उनके साथ मजाक किया था.

वहीं सनी ने जब डेनियल से अपने प्रैंक के बारे में पूछा तो, डेनियल ने कहा कि, ‘मेरी पर्सनालिटी एक सीरियस आदमी की है’. मुझे प्रैंक्स बिलकुल पसंद नहीं है और प्रैंक्स को दूसरों पर भी नहीं करना चाहिए. अगर आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रैंक को रेट करूं तो, मैं इसे जीरो नंबर दूंगा क्योंकि इस प्रैंक को आपने मेरे ऊपर किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।