शाओमी की ओर से हाल ही में MIUI 12 ऑफिशली अनाउंस कर दिया गया है. इस नए अपडेट में कंपनी ढेर सारे नए फीचर्स लेकर आई है लेकिन बेस्ट फीचर्स की बात करें तो इसमें मिले 'Super Wallpapers' ने सभी यूजर्स को अट्रैक्ट किया है. ये सुपर वॉलपेपर्स दरअसल धरती और मंगल ग्रह के वॉलपेपर हैं, जिनमें धांसू एनिमेशन इफेक्ट दिया गया है.

MIUI 12 का बीटा अपडेट पाने वाले यूजर्स को ये वॉलपेपर्स मिल रहे हैं. खास बात यह है कि अपने किसी भी स्मार्टफोन पर आपको MIUI 12 के सुपर वॉलपेपर मिल सकते हैं.

शाओमी के पुराने डिवाइसेज ही नहीं, किसी भी कंपनी के ऐंड्रॉयड डिवाइसेज में नए MIUI 12 वॉलपेपर डाउनलोड किए जा सकते हैं. XDA डिवेलपर्स के linuxct की ओर से इन सुपर वॉलपेपर्स को सभी ऐंड्रॉयड डिवाइसेज के लिए पोर्ट किया गया है.

इसके लिए आपको सबसे पहले 'लिंक' https://androidfilehost.com/?fid=4349826312261786782 पर क्लिक करके अपने फोन में MIUI 12 Super Wallpapers (Zip फाइल) डाउनलोड करने होंगे. फिर ये स्टेप्स फॉलो करें,

फॉलो करें ये स्टेप्स

- अपने स्मार्टफोन पर Zip फाइल डाउनलोड करने के बाद एक्सट्रैक्ट करें.

- इसके बाद सामने दिख रहे चारों Super Wallpapers apk इंस्टॉल करें.

- इसके बाद प्ले स्टोर में जाकर गूगल का Wallpapers ऐप डाउनलोड करें, जिससे आप नए वॉलपेपर ऐक्सेस कर पाएंगे.

- अब गूगल का Wallpapers ऐप ओपन करें और सबसे नीचे स्क्रॉल करके 'Live Wallpapers' सेक्शन में जाएं, यहां आपको MIUI 12 के सुपर वॉलपेपर दिखेंगे.

- आप मनचाहे वॉलपेपर को ओपन करने के बाद 'Set Wallpaper' पर टैप कर सकते हैं और वॉलपेपर सेट हो जाएगा.

आजमाएं यह तरीका

अगर आपके शाओमी स्मार्टफोन में Wallpapers ऐप ओपन नहीं हो रहा तो आप प्ले स्टोर से Activity Launcher ऐप इन वॉलपेपर्स को ट्रिगर करने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं. इसके बाद ऐप ओपन करते ही आपको वॉलपेपर्स का ऑप्शन दिख जाएगा और आप सुपर वॉलपेपर लगा पाएंगे.

अगर यह तरीका भी काम ना करे तो सुपर वॉलपेपर्स पर टैप और होल्ड करके 'Create shortcut' ऑप्शन पर टैप करें. इसके बाद होम स्क्रीन पर बने शॉर्टकट से आप वॉलपेपर बदल पाएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।