बर्लिन. विम्बलडन 2015 में राफेल नडाल को हराकर उलटफेर करने वाले डस्टिन ब्राउन मास्क पहनकर टेनिस कोर्ट पर प्रदर्शनी टूर्नामेंट में भाग लेने उतरे, जिसमें स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों का कड़ाई से पालन किया गया. कोबलेंज के समीप होहरग्रेनजायूसेन में छोटे से शहर में बेस टेनिस अकादमी में आठ खिलाड़ियों का एक प्रदर्शनी मैच आयोजित किया गया. इसमें कोई दर्शक मौजूद नहीं था, कोई ‘बॉल बॉय या गर्ल’ नहीं थे, कोई लाइन जज नहीं था.

महज एक चेयर अंपायर था. मैच के दौरान हाथ मिलाने पर पांबदी थी, खिलाड़ियों ने अपने तौलिये खुद ही संभाले और अपने फल व पानी की बोतल खुद ही क्ले कोर्ट पर लाये. कोरोना वायरस के कारण मार्च से ही टेनिस टूर्नामेंट बंद हो गये हैं, तब से यह पहला टूर्नामेंट है जो खेला गया. ‘द टेनिस चैनल’ ने शुरूआती दिन के खेल की ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ की. 35 साल के ब्राउन ने कहा, ‘‘कुछ हफ्ते पहले कोर्ट पर इतनी जल्दी उतरने की कोई योजना नहीं थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।