मुंबई. दुनिया की मशहूर पॉप गायिका और मॉडल मैडोना का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसकी जानकारी खुद मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. मैडोना ने क्वारंटाइन डायरी के 14वें एडिशन में यह खबर सुनाई. इस घोषणा के साथ उन्होंने वीडियो में कई और बातें भी शेयर की हैं. वो कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए काफी दिनों से सेल्फ क्वारंटाइन में थीं.

मैडोना ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं. इसलिए कल मैं कार में एक लॉन्ग ड्राइव पर निकलने वाली हूं और मैं खिड़कियां नीचे कर लूंगी और मैं कोविड-19 की हवा में सांस लेने वाली हूं. हां मुझे उम्मीद है सूरज चमचमा रहा है.

गौरतलब है कि हॉलीवुड स्टार्स की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है. जिनमें एक्टर ब्रायन डेन्हे, हिलेरी हीथ, जॉन प्रायन, एडम स्लेजिंजर, एंड्रू जैसे दिग्गज शामिल हैं. वहीं टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी विल्सन, क्रिटोफर हिव्जू जैसे सेलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे औ वे स्वस्थ हो गये. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।