नई दिल्ली. लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन चैनल पर री-टेलीकास्ट किए जा रहे रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रामायण दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है. इस शो को 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों ने देखा. जिसके बाद ये दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है.

दूरदर्शन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर जानकारी दी कि रामानंद सागर की रामायण ने 33 वर्ष बाद भी बीते 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ की व्यूवरशिप दर्ज की है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के बीच लोगों ने सरकार से रामायण को फिर दिखाए जाने की मांग की थी. दर्शकों की मांग को देखते हुए सरकार ने इसे रीटेलीकास्ट किया. रामायण के दोबारा प्रसारण करने पर इसे काफी अच्छा प्रतिसाद मिला है.

रामायण टेलीकास्ट सुबह 9 बजे और रात के 9 बजे किया जा रहा है. रामायण का प्रसारण साल 1987-88 में दूरदर्शन पर किया जाता था. उस वक्त भी लोग सारे शो छोड़कर रामायण देखा करते थे. वहीं आज भी इस शो को दर्शकों का वही प्यार मिल रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।