भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खास माने जाने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा, उनके बड़े भाई राजेंद्र सिंह सहित कुल 17 लोगों की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में कोरोना वायरस के एक साथ इतने मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है.

जानकारी के अनुसार बुरहानपुर में सबसे पहले पूर्व पार्षद मोइनुद्दीन को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद इनके संपर्क में आए 14 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गया. अब प्रशासन सूची तैयार कर रहा है कि पॉजिटिव पाए गए 14 लोगों के संपर्क में और कितने लोग आए थे. सभी से अपील की गई है कि अपने परिवार और परिजनों की रक्षा के लिए वह खुद को क्वारंटाइन कर ले.

बताया जा रहा है कि एक महिला जिसकी मृत्यु 29 अप्रैल को हो गई थी और 1 मई को प्राप्त हुई कोरोना वायरस की रिपोर्ट में उसे पॉजिटिव पाया गया था. वह महिला विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के भाई राजेंद्र सिंह के घर के पास में रहती थी. समझा जा रहा है कि वहीं से संक्रमण पहले राजेंद्र सिंह और उसके बाद विधायक सुरेंद्र सिंह तक फैला है, प्रशासन अब विधायक एवं उनके भाई से मिलने वाले लोगों की सूची तैयार कर रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।