लॉकडाउन के बीच वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए कस्टमर केयर सेवा के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया है. इसके अलावा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित कस्टमर केयर चैटबॉट को भी अपनी वैबसाइट, माय वोडाफोन एप्प और माय आइडिया एप्प में शामिल किया है.

यह सेवा ORISERVE की मदद से वोडाफोन आइडिया ने शुरू की है. AI चैटबॉट और व्हाट्सएप नम्बर के जरिए वोडाफोन आइडिया के ग्राहक बिल पेमेंट, रिचार्ज, डाटा बैंलेंस की जानकारी के साथ-साथ अपनी समस्या को लेकर भी सवाल कर सकते हैं. यह सेवा 24x7 है.

इस नई सर्विस को लेकर वोडाफोन आइडिया के मुख्य टेक्नोलॉजी ऑफिसर विशाल वोरा ने कहा है कि हम वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआईएल) में अपने ग्राहकों को जोड़े रखने और डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम अपने ग्राहकों की मदद के लिए टैक्नोलॉजी सेवाएं पेश कर रहे हैं, ताकि इस समय उनकी मदद की जा सके. कस्टमर केयर सेवा का लाभ लेने के लिए वोडाफोन के ग्राहकों को 9654297000 पर व्हाट्सएप मैसेज भेजना होगा वहीं आइडिया के ग्राहकों 7065297000 नम्बर पर मैसेज भेज सकेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।