ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो उन्हें रोजाना तैयार होकर घर से निकलने की टैंशन भी नहीं रही. परंतु घर पर पहनने वाले कपड़ों में काम की वह स्पिरिट कभी नहीं आ सकती. देखा जाए तो खुद को स्टाइलिश, फैशनेबल और प्रैजेंटेबल रखना एक तरह से मूड लिफ्टर होता है. अगर आप भी इन दिनों खुद को नजरअंदाज कर रही हैं तो यकीन मानें काम करने के लिए आपका मूड भी वैसा नहीं बन रहा होगा, जैसा ऑफिस में बनता है. अतः वर्क फ्रॉम होम में भी आप खुद को बड़े आराम से स्टाइलिश रख सकती हैं.

कुर्ते के साथ पहनें जींस- मौसम गर्मी का है तो आप काम करने के लिए लूज फिटिंग कुर्ते के साथ जींस, लैंगिग, सलवार या प्लाजो पहन सकती हैं. इससे न केवल आप कम्फर्टेबल महसूस करेंगी बल्कि आपको घर पर काम करते हुए भी स्टाइलिश लुक मिलेगा.

पसंदीदा कलर पहनें- घर से काम करने के लिए खुद को प्रेरित करना है तो अपने पसंदीदा कलर्स को अपनी रूटीन में एड करें. यह ठीक है कि आप इस समय कंफर्ट जोन में हैं तो आप टी-शर्ट एवं शॉर्ट्स भी पहन सकती हैं. पसंदीदा ब्राइट्स कलर्स ही पहनें. ये आपको काम करने के लिए प्रेरित करेंगे. आप चाहें तो टी शर्टी के साथ स्कर्ट भी पहन सकती हैं. यह आपके मूड को बूस्ट करने का काम करेगा.

सूट ही नहीं, साड़ी भी पहनें- ज्यादातर महिलाओं को साड़ी पहनना पसंद है लेकिन वो साड़ी उसी समय पहनती हैं जब उन्हें किसी फंक्शन में जाना हो या फिर ऑफिस जाना हो लेकिन घर पर रहते हुए उनके लिए साड़ी पहनना मुश्किल हो जाता है.

ऐसे में अगर आप चाहें तो इस समय सूट के अलावा कॉटन या लाइट फैब्रिककी साड़ी पहन सकती हैं, जिन्हें पहनना भी आसान होता है और आप आराम से काम भी कर सकती हैं. बस इस बात का ध्यान रखें कि हैवी साड़ी ना पहनें क्योंकि वर्क फ्रॉम होम में हैवी साड़ी पहनकर काम करने से आप कंफर्ट की जगह दिक्कत महसूस करेंगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।