कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के तहत लोग इंटरनेट का इस्तेमाल सबसे ज्यादा कर रहे हैं. इसी बात पर ध्यान देते हुए टैलिकॉम कम्पनियां अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर पेश कर रही हैं. ऐसे में रिलायंस जियो ने भी ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहक को कुल मिला कर 84GB डाटा मिल जाता है. रिलायंस जियो के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर को रोज 3 जीबी डाटा मिलता है.

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें जियो-से-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं. इसके अलावा जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मिलेगी.

वोडाफोन और एयरटैल भी इसी तरह के प्लान्स ऑफर कर रही हैं. डबल डाटा ऑफर के तहत वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्लान में अभी हर दिन 3GB डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है वहीं एयरटेल के 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले 558 रुपये वाले प्लान में आपको डेली 3GB डाटा मिलता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।