मुंबई. बॉलीवुड अभी अभिनेता इरफान खान की मौत से उबरा भी नहीं था कि गुरुवार को एक और मनहूस खबर ने उसे जबर्दस्त नुकसान पहुंचाया. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी अपने फैंस और परिवार को छोड़कर चले गए. मुंबई के अस्पताल में ऋषि कपूर ने आखिरी सांस ली. वो कैंसर से पीड़ित थे और बुधवार को ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते भर्ती कराया गया था.

ऋषि कपूर के निधन से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं क्रिकेट जगत भी गमगीन है. सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली समेत कई बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों ने उनके निधन पर अफसोस जाहिर किया. बता दें ऋषि कपूर के फैन पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हैं और उनकी मौत की खबर सुनकर वो भी अपने आंसू नहीं रोक सके.

ऋषि कपूर के निधन के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और वकार यूनुस ने दुख जताया और उन्होंने ट्विटर पर अपने गम को साझा किया. शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ये जिंदगी दर्द भी है, ये जिंदगी है दवा भी. दिल तोड़ना ही ना जाने, जाने ये दिल जोड़ना भी. ऋषि कपूर जी के निधन के बारे में जानकर बेहद दुख हुआ. उनके साथ एक युग का अंत हो गया है. मैं उनका बड़ा फैन रहा हूं. उनके परिवार को मेरा प्यार.

शोएब के साथ-साथ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने भी ऋषि कपूर के निधन पर अफसोस जताया. उन्होंने लिखा, दिल टूट गया. पूरे विश्व के सिनेमा के लिए बेहद भयानक समय है. आपके निधन से एक युग का अंत हुआ है लेकिन आप हमेशा हमारे दिनों में जिंदा रहेंगे. कपूर परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।