रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों को मुफ्त में रोज 2 जीबी डेटा दे रही है. Jio Data Pack के तहत मिलने वाला यह 2 जीबी एक्स्ट्रा डेटा यूजर्स को मौजूदा प्लान से अलग दिया जा रहा है. यानी अगर आपका प्लान रोज 1.5 जीबी डेटा वाला है तो फ्री 2 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलने पर आप एक दिन में कुल 3.5 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. कुछ यूजर्स को 27 अप्रैल से तो कुछ तो 28 अप्रैल से यह डेटा मिल रहा है.

टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक यह डेटा सिर्फ चार दिन तक ही मिलेगा. इतना ही नहीं, कंपनी के मुफ्त डेटा की सुविधा सिर्फ चुनिंदा ग्राहकों को ही दी गई है. जियो डेटा पैक को मार्च के अंत में लाया गया था. उस समय भी कंपनी ने यूजर्स के अकाउंट में बिना बताए फ्री डेटा क्रेडिट किया था. इस बार भी कंपनी ने बिना सूचना के फ्री डेटा दिया है. ऐसे में आपको यह डेटा मिला है या नहीं, इसका पता MyJio ऐप से चलेगा. यहां हम आपको मुफ्त डेटा चेक करने का तरीका बता रहे हैं.

ऐसे चेक कीजिए आपको भी मिला 2GB फ्री डेटा?

इसके लिए जरूरी है कि आपके फोन में MyJio ऐप मौजूद हो.

सबसे पहले MyJio ऐप ओपन करें.

थोड़ा नीचे जाने पर आपको अपने प्लान की डीटेल दिखाई देगी.

उदाहरण के लिए फोटो में 199 रुपये वाला प्लान लिखा है.

प्लान के नीचे लिखे View Details ऑप्शन में जाएं.

यहां आपके Current Plan की पूरी डीटेल, जैसे- एसएमएस, डेटा, कॉलिंग मिनट्स की

जानकारी दी होगी. अगर आपको फ्री डेटा मिला होगा तो वर्तमान प्लान के ठीक नीचे Jio

Data Pack लिखा होगा.

इस पैक में 2GB/Day लिखा होगा. इसका मतलब है कि आपको आज के लिए 2 जीबी डेटा अतिरिक्त मिला है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।