जयपुर (पल-पल इंडिया). इरफान खान नहीं रहे, यह खबर राजस्थान के लिए एक सदमे की तरह है.

उनके निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- मुझे हमारे देश के बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

सीएम गहलोत ने कहा- इरफान खान राजस्थान के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे, जो अपने अभिनय के दम पर ऊंचाइयों तक पहुंचे. वह हमेशा राजस्थान में थियेटर कलाकारों और उभरते कलाकारों के लिए एक प्रेरणा बने रहेंगे.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा- अभिनेता इरफान खान के निधन से गहरा दुख हुआ. आज सिनेमा की दुनिया ने बहुमुखी प्रतिभा का एक प्रेरणा स्रोत खो दिया है. उन्हें हमेशा याद किया जाएगा.

राजस्थानी सिनेमा विकास संघ के अध्यक्ष शिवराज गुर्जर और संरक्षक विपिन तिवारी ने कहा- अलविदा इरफान खान. एक उम्दा कलाकार के निधन पर राजस्थानी सिनेमा विकास संघ शोक व्यक्त करता है. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को दुख की यह घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करे.  

राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार नारायण बारेठ ने लिखा....
कबीरा जब हम पैदा हुये, जग हँसे हम रोये.
ऐसी करनी कर चलो, हम हँसे जग रोये.. .

तो, अमर उजाला के समाचार संपादक वरिष्ठ पत्रकार रघु आदित्य ने लिखा.... तीन दिन पहले मां गई अब तुम भी चले गए भाई. कैसे सहेगा जयपुर यह लंबी जुदाई. हर आँख नम है और रंगमंच हुआ शांत. रमजान में अल्लाह को प्यारे हुए इरफान.अलविदा शान-ए-राजस्थान!

अमर उजाला के सीनियर मैनेजर सरोज मिश्रा ने लिखा.... इरफान खान के निधन पर बेहद अफसोस है. देश ने कलाकार के साथ एक संजीदा इंसान को भी खो दिया है, कमी की भरपाई होना मुश्किल है. ईश्वर उनके परिवार को हिम्मत दे!

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।