इस लॉकडाउन के चलते घरों में बैठे लोगों को टीवी या स्मार्टफोन का ही सहारा है. यूजर्स की जरूरतों पर ध्यान देते हुए टेलिकॉम कम्पनियां वर्क फ्रॉम होम के लिए बैस्ट डाटा प्लान्स ऑफर कर रही हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे.

इस प्लान में यूजर को 2GB+2GB यानी कि कुल मिला कर 4GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. डेली 100 फ्री SMS ऑफर करने वाला यह प्लान वोडाफोन प्ले और जी5 की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

वोडाफोन के ही 449 रुपये वाले प्लान में यूजर को रोज 4GB डाटा उपयोग करने को मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री SMS की सुविधा भी दी जा रही है.वहीं अगर आप इससे भी बेहतर वोडाफोन का प्लान चाहते हैं तो आपको 699 रुपये वाले प्लान में टोटल 336GB डाटा मिल जाएगा.

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर वोडाफोन प्ले और जी5 को भी फ्री में ऐक्सेस कर सकेंगे.

कम्पनी के 398 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 3GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर को देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में एयरटैल एक्सट्रीम प्रीमियम के साथ ही विंक म्यूजिक की भी फ्री सब्सक्रिप्शन दी जा रही है.

इसके अलावा एयरटेल के ही 558 रुपये वाले प्लान में कम्पनी रोज 3GB डाटा 56 दिनों तक यूजर को देगी. किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा इस प्लान में अडिशनल बेनिफिट्स भी कम्पनी द्वारा मिलेंगे.

जियो के 349 रुपये वाले प्लान में यूजर को डेली 3GB डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा. इस प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. वहीं, नॉन-जियो नेटवर्क्स के लिए इस प्लान में 1000 मिनट्स दिए जा रहे हैं. प्लान में डेली 100 फ्री SMS की सुविधा भी मिलेगी. जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान के साथ फ्री में ऑफर की जा रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।