सीकर. कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच राजस्थान के सीकर शहर में हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. बेहद सादे तरीके से हुई इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया. इस शादी में ना तो किसी तरह का बैंड बाजा था और ना ही गाड़ियों की भरमार. दूल्हा मोटरसाइकिल पर 4 लोगों के साथ दुल्हन के घर पहुंचा. फेरे लेकर अपनी दुल्हनिया को मोटरसाइकिल पर ही उसे लेकर वहां से विदा हो गया.

सीकर के शेखपुरा निवासी कमल शर्मा का विवाह सीकर की ही मेघा के साथ तय हुआ था. लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से परिवार ने केवल 4 लोगों के साथ जाकर शादी करना तय किया. सोमवार शाम को दूल्हा कमल शुभ मुहूर्त में अपनी बुलेट मोटरसाइकिल उठाकर अपनी दुल्हनिया लेने के लिए घर से चल पड़ा. दूल्हे को सेहरा बांध कर बाइक पर जाता देख सभी ने इसकी प्रशंसा की. मंगलवार को सुबह वह अपनी दुल्हनिया को लेकर अपने घर पहुंचा.

दूल्हे कमल ने कहा की कोरोना संक्रमण के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है. वे इस तरह से शादी किए जाने से बेहद खुश हैं. सादे तरीके से हुई इस शादी में किसी तरह का कोई खर्चा भी नहीं किया गया. बकौल कमल इस तरह से शादी करके उन्होंने समाज को एक संदेश दिया है कि शादियों में बेवजह की फिजूलखर्ची ना करें और साथ ही कोरोना संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।