बॉलीवुड अभिनेत्री, करीना कपूर खान का इंस्टाग्राम फीड एक LIT अफेयर है. तैमूर अली खान की तस्वीरों को जूनियर पिकासो के रूप में साझा करने से लेकर, कुछ फैमिली हॉलिडे फोटोज के साथ फैन्स को चिढ़ाते हुए सैफ अली खान के साथ उनकी नींद भरी जिंदगी में एक कटाक्ष भी दिखा, बेबो एक शानदार इंस्टाग्रामर हैं और कैसे. अब, जैसे कि करीना हमारी तरह ही घर से बाहर निकल रही हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा कहानी पर साझा किया कि वह वर्तमान में किस विनम्रता के लिए तरस रही हैं? दिल से खाए जाने वाले बी-टाउनी ने भरी हुई प्लेट की एक तस्वीर साझा की कच्चे आम्स और अच्छी तरह से यहां तक कि हम उसी से एक काट लेना चाहते हैं.

एक सच्चे भारतीय की तरह, कच्चे आम से भरी प्लेट की फोटो के साथ अभिनेत्री ने लिखा कि वह प्लेट को साफ करके खाने जा रही है. उसी पर विस्तार करते हुए, तस्वीर को साझा किया तीन बेवकूफ़ अभिनेत्री कई कटा हुआ देखती है Kairis उस पर छिड़के हुए मिर्च पाउडर और नमक के साथ. स्वादिष्ट! वह पूरी प्लेट को साफ कर रही होगी, उसने आम-लाइसेंस वाली पोस्ट को कैप्शन दिया. जब हम बेबो के भोजन की सनक को देखकर संतुष्ट होते हैं, तो हमें आश्चर्य होता है कि क्या वह तैमूर खाने की तस्वीर अपलोड करेगी आम जल्द ही. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।