इस्लामाबाद. पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल पर तीन साल के लिए बैन लगा दिया गया है. अब वह क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में नहीं खेल पाएंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी. उमर अकमल को पीसीबी के अनुशासनात्मक पैनल के अध्यक्ष जस्टिस (सेवानिवृत्त) फजल-ए-मीरान चौहान ने तीन साल का बैन सौंपा है.

आपको बता दें कि उमर अकमल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे और उसी मामले में उन पर यह कार्रवाई हुई है. उमर अकमल को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) शुरु होने से एक दिन पहले ही इसमें हिस्सा लेने से रोक दिया गया था. बाद में पता चला था कि अकमल पर एक सट्टेबाज से मिलने और मैच फिक्स करने की बातचीत करने के आरोप लगे हैं. जांच कमेटी ने उस समय अकमल का मोबाइल भी जब्त कर लिया था. पिछले महीने ही अकमल को पीसीबी की एंटी करप्शन यूनिट ने नोटिस जारी करके उनसे जवाब मांगा था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।