नीना गुप्ता इन दिनों मुक्तेक्ष्वर में समय बिता रही हैं. लॉकडाउन के चलते फिलहाल वह घर पर ही हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने महिलाओं से जुड़े विषयों को उठाया. उन्होंने कहा कि क्या महिलाओं को गैस नहीं हो सकती, तो क्यों वह पब्लिकली फार्ट (पाद) और डकार नहीं ले सकती.

नीना गुप्ता ने महिलाओं के विषय को उठाया और कहा कि जऱा आप भी सोचिए. जब पुरुष खुलेआम आराम से डकार व फार्ट कर सकते हैं तो क्यों महिलाओं का ऐसा करना गलत व घिनौना समझा जाता है. उन्होंने तो कहा कि फार्ट को लेकर अगर वह हिंदी में बोलेंगी तो गंदा लगेगा, लेकिन ये जरूरी है. महिलाओं को इसे रोककर अपने शरीर को तकलीफ देने की क्या जरूर है. जऱा सुनिए वह क्या क्या कहती हैं इस वायरल वीडियो में.

क्या पते की बात कही नीना गुप्ता ने

नीना गुप्ता वीडियो में कहती हैं कि क्या औरतों को गैस नहीं हो सकती. आज लॉकडाउन है घर में बैठे बैठे और जरूरत से ज्यादा खा लेते हैं. ऐसे में क्या महिलाओं को एसिडिटी नहीं हो सकती और वह डकार नहीं ले सकती?

इस मामले में भी क्यों महिला विरोधी बातें

नीना गुप्ता कहती हैं कि क्या पुरुषों के पास ही ऐसा अधिकार है कि वह खुलेआम फार्ट कर सकते हैं, वैसे तो मेरा अधिकार शब्द यहां गलत है, लेकिन मेरा ये सवाल है कि महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया जाता है.

महिलाओं को क्यों जीना पड़े असहज होकर

नीना गुप्ता कहती हैं कि महिलाओं को दूसरे क्या सोचेंगे इसके चलते असहज होकर जीना पड़ता है. महिलाओं को फार्ट व डकार करने से मनाही होती है, लेकिन क्यों? क्यों महिलाएं ऐसे में अपने शरीर को तकलीफ दें.

ऑडियंस रिएक्शन

फैंस ने नीना गुप्ता के इस वीडियो को शानदार बताया. उन्होंने कहा कि ऐसे विषयों पर कभी बात नहीं की जाती, आपने बखूबी इस विषय को रखा. साथ ही डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया.

नीना गुप्ता वर्कफ्रंट

नीना गुप्ता हाल में ही आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के संग शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आई. फिर वह पंचायत जैसी सटीक व सार्थक वेब सीरीज में दिखीं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।