BSNL ने पिछले महीने Work'Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया था. इस प्लान के तहत कम्पनी सभी ब्रॉडबैंड यूजर्स को प्रतिदिन 5 जीबी डाटा फ्री में दे रही थी, जिसकी स्पीड भी कम्पनी ने 5MBPS की ही रखी थी. BSNL ने अब इस प्लान की वैधता को 19 मई तक बढ़ा दिया है. BSNL का यह प्लान देशभर के सभी लैंडलाइन यूजर्स के लिए उपलब्ध है और इसे अंडमान और निकोबार के लिए भी उपलब्ध किया गया है.

BSNL के इस ऑफर के तहत यूजर्स को फ्री में एक ई-मेल आईडी भी मिल रही है जिसके साथ 1 जीबी स्टोरेज फ्री में कम्पनी देगी. BSNL का दावा है कि रोजाना फ्री में मिलने वाला 5जीबी डाटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को 1 MBPS की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा. आपको बता दें कि यह वर्क एट होम ऑफर उन्हीं लोगों के लिए है जिनके पास बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन मौजूद है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।